“डीटीडीसी कूरियर सेवा मैसूर अपने सभी हितधारकों और सभी टचपॉइंट पर मूल्य प्रदान कर रहा है। एक्सप्रेस ग्राहक की कंपनी को लगातार बदलते कारोबारी माहौल में आवश्यक व्यक्तिगत सेवा और लचीलापन दे सकते है। वे ग्राहक की कंपनी के पैसे बचा सकते हैं और ग्राहकों को वह पेशेवर सेवा प्रदान कर सकते हैं जिसके वे हकदार हैं। उनका दृष्टिकोण एक विशेष उपभोक्ता (2सी) फोकस के साथ भारत का पसंदीदा एक्सप्रेस पार्सल सेवा प्रदाता बनना है। वे शिपमेंट की ऑनलाइन ट्रैक और ट्रेस स्थिति प्रदान करते हैं, और आप ईमेल और एसएमएस अलर्ट के माध्यम से डिलीवरी की पुष्टि प्राप्त कर सकते हैं। वे ऑनलाइन मार्ग प्रदान करते हैं और माल ढुलाई की स्थिति का पता लगाते हैं, और ग्राहक ईमेल और एसएमएस अलर्ट के माध्यम से डिलीवरी की पुष्टि प्राप्त कर सकते हैं।”
और पढ़ें